How to get SnapTube on your PC with Windows

How to get SnapTube on your PC with Windows

विंडोज के साथ अपने पीसी पर Vidmate कैसे प्राप्त करें


Vidmate एक ऐसा एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफ़ोन पर वीडियो रिकॉर्ड करने और चलाने में मदद करता है। ऐप की मदद से आप अपने सभी पसंदीदा वीडियो मिनटों में गैजेट में डाउनलोड कर सकते हैं। हालाँकि इसे पीसी पर चलाने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया था लेकिन इसकी लोकप्रियता ने इसे सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा अपने विंडोज ओएस पर भी चाहा है !



Windows के लिए Vidmate

Vidmate में एक खोज इंजन है जो वीडियो को खोजने में बहुत आसान है क्योंकि परिणाम सभी लोकप्रिय वीडियो साइटों से प्राप्त होते हैं। इसके साथ ही इसमें कई अन्य लक्षण हैं, जो इसे इस समूह में सबसे उत्कृष्ट ऐप बनाता है। लेकिन क्या होगा अगर आपके पास अपने लैपटॉप / पीसी पर केवल विंडोज ओएस है? चिंता मत करो, यहाँ सबसे अच्छा समाधान है!


Windows PC के लिए Vidmate

वर्तमान में, एंड्रॉइड के अलावा अन्य प्लेटफार्मों के लिए ऐप का कोई संस्करण नहीं है, लेकिन फिर भी, आप एमुलेटर के माध्यम से इसका उपयोग कर सकते हैं। एमुलेटर एंड्रॉइड ओएस और इसके लिए सभी एप्लिकेशन चलाएंगे। नीचे एंड्रॉइड एमुलेटर के साथ आपके विंडोज ओएस पर Vidmate को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए दिशानिर्देश दिए गए हैं।


एक Android एमुलेटर स्थापित करें

आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर स्नैप्ट्यूब को डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के लिए आपको जो मुख्य चीज चाहिए वह है एंड्रॉइड एमुलेटर। ब्लूस्टैक्स सबसे उत्कृष्ट उपलब्ध है और मुफ्त है। ब्लूस्टैक्स को बहुत सारी जगह चाहिए, फिर भी यह ओएस का एक पूर्ण संस्करण चलाता है। अंतरिक्ष की मात्रा की आवश्यकता होती है जो एंड्रॉइड के संस्करण पर निर्भर करती है।

Vidmate डाउनलोड करें

अपने पीसी पर एमुलेटर की स्थापना के बाद, आपको एपीके फ़ाइल की आवश्यकता होगी। ये फाइलें आम तौर पर डाउनलोडिंग को पूरा करने में कुछ मिनट का समय लेती हैं।



ऐप इंस्टॉल करें

एपीके फाइलें डाउनलोड होने के बाद; आपको एपीके पर राइट-क्लिक करना होगा और बाद में एमुलेटर के जरिए फाइल को खोलना होगा। यह फलस्वरूप खुल जाना चाहिए और कार्यक्रम को स्थापित करना शुरू कर देना चाहिए। यह लगभग 5 मिनट लगेगा क्योंकि आपके एमुलेटर को एप्लिकेशन के लिए जगह बनाना है।

अपने एमुलेटर को रीस्टार्ट करें

आवेदन पूरी तरह से स्थापित हो जाने के बाद, आपको बंद करना होगा और साथ ही अनुकरण कार्यक्रम को फिर से शुरू करना होगा। प्रोग्राम को फिर से शुरू करने से इंस्टॉलेशन प्रक्रिया पूरी हो जाती है और उपयोग की जा रही किसी भी जानकारी को हटा दिया जाता है। एक बार फिर से शुरू करने के बाद, स्नैप ट्यूब आइकन मुख्य मेनू में पाया जा सकता है। आप एप्लिकेशन को मुख्य मेनू से चला सकते हैं।



अपनी रुचि के किसी भी प्रारूप में अपने वीडियो का आनंद लें

आपके द्वारा अपने विंडोज डिवाइस पर Vidmate स्थापित करने के बाद इसे खोलें और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए उपयोग करें। प्रत्येक वीडियो को एमुलेटर द्वारा बनाई गई फ़ाइलों में संग्रहीत किया जाएगा। एमुलेटर स्थापना प्रक्रिया के दौरान फ़ाइल स्थान भी बनाता है।

Vidmate latest version 2020

Comments